अगर आप भी है बुद्धिमान तो इस तस्वीर में छिपी लड़की को ढूंढकर दिखाए, 100 में 95 लोग हुए है नाकाम

सोशल साइट एक ऐसा प्लेटफार्म है जो रातों रात किसी भी इंसान यह तक की जिव-जंतु तक को पूरी दुनिया में लोकप्रिय बना देता है। कहाँ लोग गुमनामी में जी रहे होते है मगर उनका कोई अनोखा कारनामा या फिर कोई एक ऐसी तस्वीर जो कुछ अलग ही हो सोशल मीडिया पर आते ही उनकी पूरी जिंदगी बदल देती है। आपको बता दे की सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट रेडिट पर एक यूजर ने एक तस्वीर अपलोड की थी और लोगों से सवाल किया की क्या वे इस तस्वीर की खाशियत को बता सकते है।

आपको बता दे की उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि इस तस्वीर में एक लड़की छिपी हुई है, क्या कोई ऐसा दिमागवाला है जो इस बेहद अनसुलझी तस्वीर में उस लड़की की तस्वीर को ढूंढ सकता है। असल में यह एक तस्वीर दी गयी है जिसमें एक पेड़ और पत्ते है, चारो तरफ काफी हरा-भरा सा है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि इस तस्वीर में एक लड़की छिपी हुई है जिसे 95 % लोग ढूंढ पाने में असफल रहे है।

आपको बता दे की यह आपकी आँखों को धोखा देने वाली एक खुबसूरत तस्वीर लेकिन इसमें आपको वह लड़की आसानी से नहीं नजर आएगी। बता दे की इस तस्वीर में लड़की को खोज पाने के लिए आपके पास बेहद तेज़ दिमाग होना चाहिए तकभी आप को वह लड़की दिखेगी। आपको बता दें कि इस तस्वीर में छिपी लड़की को 100 में 5 से 10 लोग ही खोज पाते हैं। खैर चलिये अगर आप नहीं ढूंढ पा रहे तो आइये अब हम आपकी मदद कर ही देते है क्योंकि अब नही लगता कि आपसे हो पायेगा।

दोस्तों अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे की लड़की आपकी आँखों के सामने ही बस आप की नजरें इसे ढूँढ नहीं पा रही थी। आपको बता दें कि लड़की पेड़ के तने से एकदम चिपककर नीचे जमीं पर बैठी हुयी है। है ना कमाल की तस्वीर, अपनी इसी खाशियत की वजह से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लाखों बार देखी जा चुकी है और लोग इसे लगातार अपने दोस्तों को शेयर भी कर रहे है।

Inderpreet Sharma