47 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपलेस फोटो, फिगर देखकर नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

अगर आपको लगता है कि मल्लिका शेरावत और बिपाशा बसु जैसी एक्ट्रेसेस की वजह से बॉलीवुड में बोल्डनेस का ट्रेंड चला है तो आपकी सोच बिल्कुल गलत है। एक दौर में भले ही हिंदी फिल्मों में किसिंग सीन्स से भी परहेज किया था। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि उस दौर में बोल्डनेस ही नहीं थी। दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान की फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में कितने बोल्ड सीन्स थे, यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है।

उसके बाद 80’s-90’s का दौर आया। इस दौरान कई हीरोइन ‘बोल्ड एक्ट्रेसेस’ की कैटेगरी में शुमार हुईं। इनमें एक नाम पूजा बेदी का भी था। वे सीनियर एक्टर कबीर बेदी की बेटी हैं। आपको बता दें कि पूजा बेदी ने फिल्म जगत में ‘विषकन्या’ जैसी एडल्ट फिल्म से डेब्यू किया था। इतना ही नहीं वो कुछ बोल्ड कमर्शियल्स का भी हिस्सा बनीं। मगर लगता है कि उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी बेदी में बोल्डनेस जिंदा है।

तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है। इन्हें देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

बॉलीवुड की मर्लिन मुनरो

बॉलीवुड की मर्लिन मुनरो 

वैसे तो 1992 में आई फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में आमिर खान और आएशा जुल्का मुख्य किरदार में थे। मगर पूजा बेदी ने भी फिल्म में देविका का किरदार निभाया था। उनका रोल बिल्कुल सब्जी में तड़के की तरह था। आपको याद हो तो ‘पहला नशा’ गाने में पूजा का ये मर्लिन मुनरों वाला एक्ट बेहद चर्चित हुआ था।

‘बिग बॉस’ का हिस्सा बन चुकी हैं

'बिग बॉस' का हिस्सा बन चुकी हैं

पूजा बेदी ‘बिग बॉस 5’ की कंटेस्टेंट भी थीं। बाद में उनका और शो के कंटेस्टेंट आकाश सैगल उर्फ ‘sky’ से अफेयर भी चला था। आकाश ने अपनी भुजा पर पूजा के नाम का टैटू भी बनवाया था।

90’s के दौर में इस एड के लिए टॉपलेस हुई थीं पूजा बेदी।

कंडोम का एड

कंडोम का एड 

1990 में कंडोम के एड के लिए किसी एक्ट्रेस का हामी भरना कितनी बड़ी बात होती होगी, यह आप समझ ही सकते हैं। उस दौर में पूजा बेदी ‘कामसूत्र कंडोम’ के एड में नजर आई थीं। इस एड में बेदी एक एक्टर के साथ शॉवर में नहाते हुए नजर आई थीं।

थोड़ी मसाज भी जरूरी है
थोड़ी मसाज भी जरूरी है

यह तस्वीर लगभग एक साल पुरानी है। शायद ही कोई इस हॉट अभिनेत्री को देखकर बोल पाएगा कि इनकी उम्र उस वक्त 46 साल थीं।

आगे देखिए दूध से नहाते हुए टॉपलेस तस्वीर।

कुछ कहना चाहेंगे?

कुछ कहना चाहेंगे?

कुछ महीने पहले ही पूजा बेदी ने वार्म मेडिकेटेड मिल्क बाथ की यह तस्वीर शेयर की थी। वहां वो गर्म दूध से नहा रही हैं और यहां माहौल में गर्मी बढ़ रही है।

बेहद खूबसूरत

बेहद खूबसूरत 

इस उम्र में भी चेहरे पर यह रौनक बड़ी तपस्या के बाद मिलती है। बता दें कि पूजा बेदी के दो बड़े बच्चे भी हैं। साथ ही बेदी की बेटी तो उनसे दो कदम आगे हैं।

देखिए पूजा बेदी की बेटी की हॉट तस्वीरें।

परफेक्ट पिक्चर

परफेक्ट पिक्चर 

तस्वीर माँ के साथ हो तो वो खूबसूरत ही लगती है। लेकिन हॉटनेस के मामले में बेटी को टक्कर देती माँ बहुत कम ही नजर आती है।

स्टार किड

स्टार किड 

पूजा बेदी ने 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी। पूजा की फरहान से एक बेटी आलिया फर्नीचरवाला है।आलिया की उम्र अभी महज 19 साल है।

देखिए आलिया की कुछ और हॉट तस्वीरें।

हासिल किए थे 90%

हासिल किए थे 90%

भले ही आलिया की लाइफस्टाइल पार्टी एनिमल टाइप लगती हो। लेकिन वो स्टडीज में भी अच्छा परफॉर्म करते आई है। साथ ही हॉकी, स्विमिंग और फुटबॉल में भी रूचि रखती है।

बनना चाहती है सुपरमॉडल

बनना चाहती है सुपरमॉडल 

एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि, ‘वो सुपरमॉडल बनना पसंद करेगी।’ आलिया ने एक्टिंग का कोर्स भी किया है।

इन तस्वीरों को देखने के बाद तो आप भी आलिया के जल्द ही फिल्मों में आने की उम्मीद कर रहे होंगे।

Inderpreet Sharma