बेटी ने कर दी ऐसी डिमांड की रो पड़े अमिताभ बच्चन, ‘बेटी’ ने मांगा ऐसा गिफ्ट की हर कोई रह गया दंग

मुम्बई – बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को जन्मदिन है। वो अभी सोनी टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर एक बेटी ने अपने पिता से ऐसी डिमांड कर दी कर कोई चौंक गया। दरअसल, इस बेटी नें ऐसा गिफ्ट मांगा जो आजतक किसी ने नहीं मांगा होगा।

 भावूक हो गए अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि अमिताभ अपनी बेटी श्वेता बच्चन से बहुत प्यार करते हैं। इसलिए कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर एक बेटी की बातें सुनकर वो भावुक हो गए। हम बात कर रहे हैं 6 सितम्बर यानि शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड की, जहां 10वीं पास मीनाक्षी जैन 50 लाख रुपए जीतकर गईं। इस दिन मीनाक्षी जैन ने अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठकर कौन बनेगा करोड़पति खेला। कौन बनेगा करोड़पति के पंच पर मीनाक्षी अपने पिता को ये दिखाने आई थीं कि वो किसी से भी कम नहीं।

आपको बता दें कि मीनाक्षी 6 बहनें और एक भाई हैं। अमिताभ के सामने मीनाक्षी ने यह कहा की उनके पिता मेरी 6 बहनों को मुखाग्नि उन्हें देने का अधिकार दें। मीनाक्षी के सरल स्वभाव और आत्मविश्वास से अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित हुए। आपको बता दें कि मीनाक्षी जैन मुंबई की रहने वाली हैं और उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपए जीता है।

मीनाक्षी ने रखी थी ये मांग

दरअसल, मीनाक्षी ने कौन बनेगा करोड़पति के पंच पर यह कहा की वो अपने पिता से अपनी सभी 6 बहनों के लिए उन्हें मुखाग्नि देने का अधिकार मांगती हूँ। मीनाक्षी के सरल स्वभाव और आत्मविश्वास से अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित हुए। मीनाक्षी ने बताया कि वो इन पैसों से मीनाक्षी अपने पिता के लिए एक कार खरीदेंगी। मीनाक्षी का सपना गूगल की तरह बनना है। यहां तक की उनकी पांच बहनें भी उन्हें गूगल ही कहती हैं।

50 लाख के प्रश्न का जवाब देने में मीनाक्षी को एक सेकंड भी नहीं लगा। उनसे 3 लाख 20 हजार के पड़ान के बाद कुछ ऐसे सवाल पूछे गए थे – सवालः इनमें से कौन-सी नदी पूर्व से पश्चिम की ओर नहीं बहती हैजवाबः नर्मदा, सवालः मुंबई और गोवा के बीच 2017 में शुरू की गई सुपरफास्ट ट्रेन का नाम क्या हैजवाबः तेजस एक्सप्रेस, एक करोड़ का सवालः 1869 मेंजमशेद जी नुसरवानजी टाटा ने किस टेक्सटाइल मिल की शुरुआत की थी? अलेक्जेंड्रा मिल

Inderpreet Sharma