देखिये बादशाह खान की इस लड़की को ,जो अब हो गयी है ब्यूटीफुल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में उनकी बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली सना सईद अब 28 साल की हो गई हैं। इस मूवी में सना ने शाहरुख कि बेटी का रोल प्ले किया था।

source

 

source

इस मूवी में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली सना ने इस मूवी के बाद वे ‘स्टूडैंट ऑफ द ईयर’ में भी नजर आ चुकी है। आज हम बॉलीवुड कि इस क्यूट सी अंजली से जुड़ी कुछ कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें दिखाएंगे,और उनसे जुड़ी कुछ बाते बताएंगे।

source

 

source

22 सितंबर, 1988 को जन्मी सना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘बादल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

source

वैसे इस बात में कोई शक नहीं कि जब इन्होंने बड़े होकर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर में काम किया तो यकिनन कई लोगों के लिए उन्हें पहचान पाना मुश्किल रहा होगा। क्योंकि पहले की तुलना में इनमें काफी सारी बदलाव आ गए हैं और इनके हाव भाव भी पुरी तरह से बदल चुके थे। ये अब पहले की तुलना में और भी ज्यादा खूबूसूरत हो गयी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले भी सना को करण ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था और बाद में भी।

 

source

source

मुंबई में पली-बढ़ीं सना सईद के पिता नहीं चाहते थे कि वो बॉलीवुड में कदम रखें। लेकिन सना के मुताबिक उन्होने हमेशा से ही अपने दिल की सुनी है और उस दौरान भी उन्होने अपने दिल की बात मानी और बॉलीवुड में कदम रखा। बता दें, सना का बचपन से ही एक्ट‍िंग की ओर झुकाव था।

source

इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें तो सना, सलमान खान के पुराने दोस्त इकबाल रत्नसी के बेटे जहीर को डेट कर चुकी हैं। 2015 में सना, दीपेश शर्मा के साथ भी नच बलिए 7 में नजर आई थीं लेकिन उस समय कहा जा रहा था कि वो उनके ब्वॉयफ्रैंड नहीं हैं। बस शो में दोनों साथ आए हैं।

Inderpreet Sharma