घर के अंदर घमासान मचाने के लिए लाखों की रक्म लेती हैं हिना और शिल्पा

मुंंबई: टीवी विवादों से भरा रियलिटी शो बिग बॉस 11 घर का ड्रामा जितना हाई वॉलटेज है उतनी ही हाई है कंटैस्टैंट की फीस। वैसे कंटैस्टैंट ने घर अंदर एंट्री लेते ही अपने रंग दिखाने शुरु कर दिए हैं। बिग बॉस कंटैस्टैंट घर में जिस तरह से पेश आ रहे हैं या जिस तरह‍ वे अपने को-कंटस्टेंट के रैवये के साथ एडजस्ट कर रहें या नहीं कर रहे हैं, इन तमाम चीजों के चलते उन्हें घर में रहने के लिए बिग बॉस अच्छी खासी रकम दे रहा है। इस फीस की रकम को जानकर शायद आप भी चौंक जाएं।

PunjabKesari

हिना खान: हिना खान बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट हैं। हिना खान सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में 7 साल त‍क नजर आईं थी, इस सीरियल की बदौलत इंडस्ट्री में उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली।इसके बाद वह रियलिटी शो खतरों के खि‍लाड़ी में भी नजर आईं। इस शो के लिए भी हिना को अच्छी खासी फीस मिली। और अब बिग बॉस के जरिए उनकी कलर्स के साथ डील हुई है. बिग बॉस के शो में अपने बयानों से तहलका मचा रहीं हिना खान को इस शो में रहने के लिए 7 से 8 लाख रुपये अदा किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

शि‍ल्पा शिंदे: टीवी फैन्स के बीच भाभी जी के नाम से पॉपुलर हुईं शि‍ल्पा शिंदे अपने भोलीभाली ऑन स्क्रीन इमेज से इस शो पर बिलकुल उलट नजर आ रही हैं। भाबी जी घर पर हैं शो से बाहर होने के बावजूद उनकी बिग बॉस में एंट्री करने के लिए काफी अच्छी फीस का ऑफर दिया गया है। बिग बॉस में उन्हें हर हफ्ते मिलने वाली फीस 6 से 7 लाख रुपये बताई जा रही है।

PunjabKesari

विकास गुप्ता: शो पर शुरुआत से ही भाभी जी यानी शि‍ल्पा शिंदे के निशाने पर रहे विकास गुप्ता ने शो पर ये बात कही थी कि अगर उन्हें पता होता शि‍ल्पा इस शो में आ रही है तो वह बॉस कभी नहीं आते। खैर इस बात में कितनी सच्चाई ये तो विकास ही जानें लेकिन इस शो में एंट्री करने के लिए विकास को भी शि‍ल्पा शिंदे की तरह हर हफ्ते 6 से 6.5 लाख रुपये तक अदा किए हजा रहे हैं।

Inderpreet Sharma