वीडियो : हमारा दावा है कि ऐसा झगड़ा आपने पूरी जिंदगी में नहीं देखा होगा!

अक्सर कुछ महिलाओं और पुरुषों के बीच में छोटी-बड़ी बातों को लेकर झगड़ा हो जाता है जो कि एक साधारण सी बात है. हमने और आपने अपने जीवन में कई लोगों के बीच में हो रही लड़ाइयों को देखा भी होगा. लेकिन इन दिनों सोशल मिडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पायेंगे. दरअसल हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं वो वीडियो किस जगह का कई इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है

लेकिन इस वीडियो में दो महिलाओं के बीच में हो रही लड़ाई को दिखाया गया है. आप नीचे दी गई वीडियो में देख सकते हैं कैसे दो महिलाएं पागलों कि तरह आपस में लड़ रही हैं और आसपास मौजूद लोग उन्हें रोकने कि कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो महिलाएं शांत होने का नाम नहीं ले रही हैं.


वैसे अगर महलाओं और पुरुषों के बीच के झगड़े के बारे में बात कि जाए तो माना जाता है कि महिलाओं का स्वभाव पुरुषों से अलग होता है. लेकिन अगर वीडियो में हो रही महिलाओं की लड़ाई के बारे में बात करें तो इस तरह कि लड़ाई आपने आज से पहले शायद ही कभी देखी होगी.

लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि ये वीडियो किसी गांव का है जहां आज भी मिट्टी से बने हुए मकान में लोग रहते हैं. इस वीडियो में हैरानी कि बात तो ये थी कि जब एक महिला को एक लड़की शांत करने और लड़ाई को रोकने के लिए गई तो इसके बावजूद कोई शांत नहीं हुआ. इस वीडियो ने सोशल मिडिया पर खूब धमाल मचाया हुआ है.

Inderpreet Sharma