इस देश के राजुकमार से था जैकलीन का अफेयर

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीस उन हीरोइनों में से हैं जो किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आती और न ही जिसका कोई गॉडफादर है, बावजूद इसके उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है.

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीस अपनी सेक्सी टांगों वो जबर्दस्त डांस मूव्स के लिए फमेस है. लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्मों में आने से पहले जैकलीन टीवी रिपोर्टर थी, इतना ही नहीं वो किसी खास शख्स को डेट भी कर रही थीं, मगर फिल्मों में आने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया. क्या आप जनना नहीं चाहेंग जैकलीन किसे डेट कर रही थीं.

Related image

खबरों की माने तो जैकलीन बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट करती थीं.

हसन से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी. लंबे समय तक वो प्रिंस को डेट कर चुकी हैं. यहां तक कि दोनों की शादी के भी खूब चर्चे थे. लेकिन बॉलीवुड के एक डायरेक्टर की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

ये डायरेक्टर थे साजिद खान. बताया जाता है कि हाउसफुल में गाने के बाद से जैकलीन और साजि‍द के बीच अफेयर शुरू हो गया था. इस बात की भनक जब बहरीन के प्रिंस को लगी तो उन्होंने श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीस से सवाल जवाब किए. बस वहीं से ये जैकलीन का रिश्ता टूट गया.

Related image

हालांक‍ि साजिद के साथ भी जैकलीन का अफेयर चल नहीं पाया. जैसे ही रेस 2 और फिर सलमान के साथ किक में जैकलीन को सक्सेस मिली, साजिद के साथ उनकी दूरियां बढ़ने लगीं.

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीस को फिल्म हाउसफुल के धन्नो वाले गाने से बॉलीवुड में पॉप्युलैरिटी मिली. मर्डर-2 में इमरान हाशमी के साथ दिए बोल्ड सीन ने भी उन्हें फेमस कर दिया था. वैसे लड़के जैकलीन के डांस के साथ ही उनकी स्माइल और इंप्रेसिव लुक के भी दीवाने है. जैकलीन सोशल मीडिया क्वीन भी हैं. वह अक्सर शानदार तस्वीरें व वीडि‍यो पोस्ट करती हैं.

Image result for जैकलीन

दो ब्रेकअप के बाद जैकलीन फिलहास सिंगल है और अपने फिल्मी करियर पर फोकस कर रही हैं. इन दिनों वो फिल्म जुड़वा 2 में बिज़ी हैं.

Inderpreet Sharma