“काटां लगा” वाली लड़की अब दिखती है ऐसी, और करती है ये काम।

आज हम आपको उस अदाकारा के बारे में बता रहे जो अपने गाने से रातोरात स्टार बन गयी थी । एक दशक पहले 2002 में एक म्यूजिक वीडियो की जबरदस्त कामयाबी से एक लड़की रातों रात सुर्खियों में आ गई थी।

source

नाम शेफाली जरीवाला ये म्यूजिक अलबम पुराने गानों रिमेक था, जिसमें कांटा लगा गाने को भी शामिल किया गया था। कांटा लगा का ये वीडियो वर्जन दर्शकों को इतना भा गया था कि शेपाली को कांटा लगा गर्ल के नाम से पुकारा जाने लगा था।

source

source

इस वीडियो की कामयाबी के बाद शेफाली को हिंदी सिनेमा में अक्षय कुमार के साथ फिल्म मुझसे शादी करोगी के एक आइटम गाने में नजर आई। जो कांटा लगा का दूसरा वर्जन था, लोगों ने इस गाने को भी पसंद किया. पर समय बीतने के साथ ही शेफाली जरीवाला बॉलीवुड में अपना कोई मुकाम नहीं बना पाई. बीच में उनकी शादी और लव अफेयर के किस्सों ने शेफाली को लाइम लाइट में तो लाया पर शेफाली फिर से कांटा लगा जैसी कामयाबी हासिल नहीं कर पाई।

source

source

शेफाली के मुताबिक वो नहीं चाहती थी कि लोग उन्हे दूसरी राखी सावंत कहे। शायद इसी लिए शेफाली फिल्मों और म्यूजिक वीडियों से धीरे धीरे दूर होती गई। लेकिन शेफाली आजकल देश के बडे बड़े शहरों में शोज कर रही हैं, वैसे शेफाली बनना तो चाहती थी एक इंजीनियर पर किस्मत ने उन्हे एक डांस परफॉर्मर बना दिया।

source

source

कांटा लगा गाने के लिए जानी जाने वाली शेफाली ज़रीवाला ने दर्शकों के दिल में एक ख़ास जगह बनाई थी। इन्होंने नच बलिये सीजन 5 और 7 में हिस्सा लिया था। इन्होंने पर्स त्यागी से शादी की है और ये ख़ुशी से ज़िंदगी बिता रही हैं।

Inderpreet Sharma