महिलाओं की योनि कितने प्रकार की होती है

दोस्तों आज हम अपने इस आर्टिकल में बताएँगे कि महिलाओं की योनि कितने प्रकार की होती हैं (Mahilaon ki yoni kitne prakar ki hoti hai ). आपको यह जानकार हैरानी होगी कि लिंग की तरह ही महिलाओं की योनि भी अलग अलग शेप, साइज़ और रंग की होती हैं. इसके साथ साथ यह कई तरह से भिन्न होती है और पुरूषों की पसंद भी इनके लिए अलग अलग होती है. कामसूत्र में भी बताया गया है की महिलाओं की जननांग उनके शरीर की बनावट पर आधारित होता है. वैसे तो योनि अनेकों प्रकार की होती है लेकिन हम आपको केवल 5 प्रकार की योनि के बारे में बताएगें जिनको पुरुषों द्वारा अधिक पसंद किया जाता है.

Image result for महिलाओं की योनि

योनि के लिप्स मोटे हों : योनि की लिप्स फैटी होने की वजह से यह काफी मुलायम होती है. ज्यादातर पुरुष इस तरह की योनि को काफी पसन्द करते हैं. इसे चूमने में पुरुषों को अच्छा लगता है और सहवास करना सुविधाजनक होता है. इस तरह की योनि में बाल बिलकुल भी नहीं होते या बिलकुल हलके होते हैं.

योनि में हड्डी आगे हो : जो महिलाएं अधिक दुबली पतली है, इस बात की अधिक सम्भावना होती है कि उसकी योनि के आगे का भाग हड्डी युक्त हो. इस प्रकार की योनि काफी संकरी होती है. इस तरह की योनि होने से पुरुषों को टाइट फील होता है और चमोत्कर्ष के दौरान उन्हें अधिक आनंद की प्राप्ति होती है. इसी वजह से पुरुष इस प्रकार की वेजाइना को अधिक पसंद करते है. अत्यधिक आनंद मिलने की वजह से उन्हें इस बात का भी कोई मलाल नहीं होता है यदि उनका जननांग छोटा है.

एक्सपर्ट योनि : इस प्रकार की योनि एकदम परफेक्ट होती है. यह टाइट होने के साथ साथ हमेशा तैयार लगती है जिससे पुरुषों का आकर्षण कई गुना बढ़ जाता है. इस तरह की योनि का बाहरी रंग रूप भी एकदम सही होता है.

Image result for महिलाओं की योनि

वर्जिन की तरह की योनि : इस तरह की योनि बहुत ज्यादा टाइट होती है. अतः पार्टनर को इस प्रकार की योनि में काफी आनंद आता है. योनि इस तरह दिखती है कि जैसे वह एकदम बंद हो. इससे दोनों पार्टनर को चरमोत्कर्ष तक पहुँचने में आसानी होती है और अधिक मजा आता है. इस तरह की योनि के प्रति पुरुष भी काफी आकर्षित होते है और उनको लगता है कि यह सिर्फ उनके लिए ही बनी है.

पीकबू योनि : इस प्रकार की योनि में क्लाइटोरिस काफी बाहर निकला हुआ होता है. जिसे छूकर महिलाओं को जल्दी उत्तेजित किया जाता है और उन्हें अत्यधिक मजा आता है. यह देखकर पुरुषों को भी काफी अच्छा लगता है. हलके से छूने पर ही महिलाएं उत्तेजित हो जाती है, इसलिये उन्हें चरम तक पहुँचने में कम समय लगता है. महिलाओं को चरम पर पहुंचाकर पुरुषों को शुकून मिलता है क्योकि उन्हें लगता है कि वे जो कर रहें है, उससे औरत पूरी तरह सन्तुष्ट हो रही है.

Inderpreet Sharma