सचिन की बेटी सारा है इतनी हॉट की देखकर होश उड़ जायेंगे , तस्वीरें ऐसी जो आप बिलकुल अकेले में देखना चाहेंगे

क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर की बेटी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। स्टार किड होने के बाद भी सारा लाइमलाइट से दूर रहती हैं।
हालांकि,जब किसी इवेंट में वो नजर आ जाएं तो चर्चा में आ जाती हैं। ग्लैमरस होने के साथ ही ऐसे कई और कारण हैं जिसके चलते सारा तेंडुलकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

0-Sara-Tendulkar-Feature

Sara
जब भी सारा किसी पार्टी या पब्लिक इवेंट में नजर आती हैं उनके ग्लैमर को देखते हुए बॉलीवुड में आने की खबरें सामने आने लगती हैं। हालांकि,सचिन इस बात से इनकार कर चुके हैं।

Sara-tendulkar-collage-of-friends

Sara-tendulkar-collage-of-friends
सारा तेंदुलकर इस समय सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी किड हैं। सारा जब भी किसी पार्टी या पब्लिक इवेंट में नजर आती हैं उनके ग्लैमर को देखते हुए बॉलीवुड में आने की खबरें सामने आने लगती हैं। सारा मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं।

सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर
वैसे तो क्रिकेट वर्ल्ड में सचिन की हर मोर्चे पर मिसाल दी जाती है, लेकिन तेंडुलकर की जिंदगी में उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा उनकी बेटी हैं।

Tendulkar
छोटी उम्र से ही सारा अपने पिता को अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करती रही हैं।खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचने वाली सारा ने ही सचिन को चैरिटी में दान देने की सीख दी थी।इस बात का खुलासा खुद सचिन ने एक इंटरव्यू में किया था।

Inderpreet Sharma