भाभी ने किया अवैध संबंध के लिए मजबूर तो देवर ने उठाया ये खौफनाक कदम!

आज के समय कलयुग का ही असर है कि रिश्ते लगातार शर्मसार हो रहे हैं! अब इस ताजा मामले को ही देख लीजिये जिसमें कौन सोच सकता है कि एक भाभी ही अपने देवर पर अवैध संबंध का दबाव बना रही थी, जिसके चलते देवर ने खौफनाक कदम भी उठा लिया और वो काम कर दिया, जो सोच से भी प्रे है!

खबर अनुसार दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक महिला के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ पर अवैध संबंधों के दबाव से उठते हुए एक देवर ने ही अपनी भाभी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं हत्या के बाद आरोपी देवर खुद थाने पहुंचा और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.

source : aajtak.intoday.in

बता दें कि हत्या की यह वारदात यूपी के साहिबाबाद स्थित लाजपत नगर की है. यहाँ ठेकेदार ओमपाल अपनी पत्नी अनीता और भाई आकाश के साथ रहता है. मगर बुधवार की रात जब अनीता का पति घर से बाहर था, तब उसका देवर आकाश एक शख्स के साथ घर पर आया.
उस रात ही लगभग सवा दस बजे आकाश ने अपनी भाभी अनीता की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. खबर अनुसार उसकी लाश कमरे में खून से लथपथ हालत में बरामद हुई. बता दें कि मृतका का पति ओमपाल पार्किंग का ठेकेदार है. फ़िलहाल ये किसी को भी नहीं पता कि आखिर देवर और भाभी के बीच ऐसा क्या हुआ कि उसने अनीता का कत्ल कर दिया.

मामले में पुलिस का कहना है कि अनीता और उसके देवर आकाश के बीच अवैध संबंध थे. इससे परेशान युवक इस संबंध को खत्म करना चाहता था. मगर भाभी अनीता उस पर दबाव बनाती थी. इस बात से गुस्साए देवर ने भाभी की हत्या कर दी.

फ़िलहाल 26 वर्षीय महिला की लाश को पुलिस ने पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जाँच पड़ताल चल रही है. इससे पहले आरोपी देवर आकाश ने खुद ही थाने जाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था. खबर अनुसार पुलिस हिरासत में बस रोए जा रहा है, तो घर पर महिला के पति का भी रो-रो कर बुरा हाल है.

Inderpreet Sharma