पति के सोने के बाद पत्नी ने किया ऐसा काम जिसे जान सन्न रह जाएंगे आप।

नई दिल्ली : एक ऐसा खबर सामने आया है जो सबको झकझोर कर रख दिया है इसे सुन लोग कांप जा रहे है ये ऐसा खबर जिसे पढ़ आप भी हैरत में पड़ जाएंगे, चलिये आपको विस्तार से बताते है क्या है ये पूरा मामला,शादी विवाह दो परिवार और दो लोगों का मिलन नहीं बल्कि शादी से दो आत्माओ का भी मिलन होता है. शादी विवाह का रिश्ता बहुत ही पवित्र और अनोखा रिश्ता होता है. जो इस पवित्र और अनोखे रिश्ते की डोर में 2 जोड़े को बांधकर  एक नया रिश्ता बनाते है और एक नई जिंदगी की सुरुआत करते है. लेकिन  ये दो मध्यप्रदेश की महिलाओ ने इस पवित्र और अनोखे रिश्ते को ही तार तार कर दिया है.।

दरसल वह दोनों महिला शादी की आड़ में इस बड़े अपराध को काफी तेजी से अंजाम देती थी. दरसल पुलिस ने ऐसी ही दो महिलाओ को ध दबोचा है जो शादी कर हर लोगो को काफी अच्छे से बेवकूफ बनाती थी. जो उनको भनक भी न लग पाती सबसे चौकाने वाली बात ये है कि 2 उनमें से एक लड़की कुंवारी लड़की बनकर और दूसरी लड़की  उसकी मामी बनकर ही शादी में आकर कन्यादान करती थी. और शादी की पहली रात सीधी सीधी बोले तो सुहाग रात पर दूल्हे को दुल्हन ने अपने पति को सोता ही छोड़कर घर का काफी कीमती और सोने चांदी लेकर फरार हो जाती. जो कानूनन अपराध है मगर उनको कोई डर भी न था आपको बता दे कि ख़बर के अनुसार MP के बडनगर निवासी दिनेश प्रजापति ने चिंतामन के मंदिर में अग्नि के 7 फेरे लेकर शादी करी थी. उस शादी कराने वाली एक महिला ने करीबन 80 हजार रुपए लिए थे.।

सबसे ज्यादा चौकाने वाली बात ये है कि शादी के अगले ही दिन दुल्हन अपने पत्ती के घर से बेशकीमती सामान लेकर एज दो तीन हो गई. पीड़ित  पति ने नजदीकी ठाणे में जाकर  धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मोबाइल नंबर और तस्वीरों के आधार पर लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रही है. इस घटना में इंदौर के गौरी नगर निवासी सीमा उर्फ दुर्गा उर्फ दिव्या को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इंदौर निवासी उसकी मामी और मामा को भी हिरासत में ले लिया गया है. सभी से पूछताछ में पता चला है की शादी के नाम पर धोखाधड़ी करते है.

Inderpreet Sharma